Smartwatch Under 3000 की खासियत यह होती है कि इसे पहनकर आप अपने रोजाना एक्टिविटी, हार्ट रेट और spo2 को मॉनिटर कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपने हेल्थ का पूरा ख्याल रख सकते हैं और इसे ब्लूटूथ से कनेक्ट कर कॉलिंग भी कर सकते हैं। Mega Electronic Days में आपको इन स्मार्टवॉच पर 80 से 84% तक की छूट दी जा रही है, जिससे इनकी कीमत काफी ज्यादा काम हो गई है।

इन Best Smartwatches का लुक भी देखने में एनालॉग वॉच के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव होता है जो पहनने पर आपके ओवर ऑल स्टाइल में चार चांद लगाती हैं। इस Amazon Sale में आपको केवल 949 रुपए की शुरुआती कीमत पर बढ़िया स्मार्टवॉच मिल सकती है।

Noise ColorFit Ultra 3 Bluetooth Calling Smart Watch:

यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग Noise Smartwatch है जिससे आप वॉच के जरिए ही बात भी कर सकेंगे। इसमें 1.96 इंच का स्क्वायर शेप अमोलेड डिस्पले मिल रहा है। इस वॉच में लेटेस्ट वर्जन ब्लूटूथ v5.3 जिससे स्टेबल कनेक्टिविटी मिलती है। यह 24 घंटे हार्ट रेट और spo2 मॉनिटर करती है और इसमें स्लीप ट्रैक्टर, स्ट्रेस मॉनिटर और फीमेल साइकिल ट्रैक्टर भी दिया है। इसका प्रीमियम मैटेलिक डिजाइन इसे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनता है।

Cultsport Cult.Sport Active T Bluetooth Calling Smartwatch:

यह Smartwatch ग्राहकों द्वारा काफी पसंद की गई है इसे 4 स्टार यूजर रेटिंग मिली है। अमेजॉन सेल में इस वॉच पर पूरे 80% तक की छूट मिल रही है। इस Bluetooth Smartwatch में 2.01 इंच का बड़ा एचडी डिस्प्ले दिया है जिससे आपको बेटर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसकी बैटरी 90 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है और एक बार चार्ज करने पर पूरे 7 दिनों तक चलती है। इसमें रेज टू वेक फंक्शन और एआई वॉइस असिस्टेंट है।

pTron Pulsefit P61+ 1.85" Full Touch Display Bluetooth Calling Smartwatch:

इस Ptron Smartwatches की 580 निट ब्राइटनेस है, जिससे सूर्य की तेज रोशनी में भी डिस्प्ले विजिबल रहेगा। यह ip68 वाटरप्रूफ है जिससे यह पानी में जाने के बाद भी खराब नहीं होगी। इसमें ब्लैक, मेटल ब्लैक, पिंक जैसे कलर ऑप्शंस भी मिल जाते हैं। यह मात्र 949 रुपए में मिलने वाली वॉच है जिसमें कैलकुलेटर, कैलेंडर, वॉइस असिस्टेंट, ब्रीदिंग एक्सरसाइ, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए हैं।

boAt Lunar Vista Smartwatch:

इस राउंड डिस्प्ले वाली boAt Smartwatch को आप अपने एसेसरीज में जरूर ऐड करें यह आपके ओवरऑल लुक को एनहांस करेगी। यह वॉच ब्लैक कलर की है जिसमें 1.52 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है। इस वॉच में 100 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड है और यह हार्ट रेट और spo2 की मॉनिटरिंग करती है। इसे महिला और पुरुष दोनों ही पहन सकते हैं। फंक्शनल क्राउन की मदद से आप स्मूदली नेविगेट कर सकते हैं।

Fire-Boltt Phoenix AMOLED 1.43" Display Smart Watch:

यह बेस्ट सेलर Fire-Boltt Smartwatches कई सारे कलर ऑप्शंस में मिल रही है। इसे आप आप अपने कैजुअल आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकते हैं। इसका 1.43 इंच का अमोलेड डिस्प्ले 466×466 पिक्सेल रेजोल्यूशन में मिलता है। इसमें 700 निट ब्राइटनेस दी हुई है। इसमें स्टेनलेस स्टील का बना हुआ रोटेटिंग क्राउन दिया है। 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स से आप अपने रोजाना एक्टिविटी को ट्रैक कर सकेंगे और हेल्दी रह सकेंगे।

Source : Agency